Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BREAKING : भाजपा कार्यालय 10 दिनों के लिए बंद, सैनिटाइजेशन जारी

बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कोरोना की एंट्री के बाद दफ्तर में आवाजाही बंद कर दी गई है। कार्यालय को बंद कर उसे सैनिटाइज किया जा रहा है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। पढ़िए पूरी खबर-

नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे से आज मिलेगा भाजपा पार्षद दल
X

भाजपा (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहे है। रोजाना हजारों की संख्या में नए केस सामने आने की वजह से दहशत का माहौल है। मरीजों की संख्या के बढ़ते ग्राफ ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच 10 दिनों के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय बंद कर दिया गया है। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कोरोना की एंट्री के बाद दफ्तर में आवाजाही बंद कर दी गई है। कार्यालय को बंद कर उसे सैनिटाइज किया जा रहा है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में कार्यालय में पार्टी की कई बैठकें हुई हैं। इस दौरान सीएम शिवराज, वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेताओं ने भी बैठकों में शिरकत की थी। इसके अलावा दमोह उपचुनाव के संबंध में भी पार्टी के पदाधिकारियों ने बैठकें की हैं।

बता दें मध्यप्रदेश में दिन प्रति दिन कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में रविवार को रिकॉर्ड 5939 नए कोरोना मरीज मिले। इसके साथ ही राज्य में संक्रमण दर बढ़कर 15 फीसदी हो गई। बीते दस दिन के भीतर मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई है। वहीं कोरोना से हो रही मौतों में भी लगातार इजाफा हो रहा है, जिसके चलते श्मशान घाटों पर शवों के अंतिम संस्कार के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में हालत बेहद खराब हैं।

Next Story