Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : उज्जैन जहरीली शराब कांड पर बड़ी कार्रवाई, एसपी मनोज सिंह हटाये गए, सीएसपी भी सस्पेंड

उज्जैन जहरीली शराब कांड पर बड़ी कार्रवाई हुई है. एसआईटी जाँच के बाद दो बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद एसपी मनोज सिंह को हटा दिया गया है. साथ ही क्षेत्र के सीएसपी रजनीश कश्यप को सस्पेंड कर दिया गया है.

बड़ी खबर : उज्जैन जहरीली शराब कांड पर बड़ी कार्रवाई, एसपी मनोज सिंह हटाये गए, सीएसपी भी सस्पेंड
X

उज्जैन. उज्जैन जहरीली शराब कांड पर बड़ी कार्रवाई हुई है. एसआईटी जाँच के बाद दो बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद एसपी मनोज सिंह को हटा दिया गया है. साथ ही क्षेत्र के सीएसपी रजनीश कश्यप को सस्पेंड कर दिया गया है.

उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत की मामले में उज्जैन पुलिस ने बीते दिनों दोनों मुख्य आरोपी सिकंदर और गब्बर को गिरफ्तार किया था. वहीं प्रशासन ने हैलाबाड़ी और और जूना सुमारिया क्षेत्र के दोनों मकानों को गिरा दिया गया.

बता दें कि उज्जैन में कथित रूप से जहरीले नशीली के सेवन से पिछले 36 घंटे में 16 लोगों की मौत हो गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की (एसआईटी) द्वारा जांच के निर्देश दिए थे.सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा था कि 'उज्जैन में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसके लिए जिम्मेदार लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा. नशे के सौदागरों को मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं रहने दिया जाएगा. मैंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं, जल्द ही दोषी सलाखों के पीछे होंगे.

Next Story