Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : एसआई की मौत, 1 एएसआई व 2 सिपाही जख्मी, आरोपी पकड़कर लौट रही पुलिस गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

आरोपियों की गिरफ्तारी करने गई पुलिस की एक गाड़ी जब लौट रही थी, तब नेशनल हाइवे पर एक दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में एक सब इंस्पेक्टर की जान चली गई, जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : एसआई की मौत, 1 एएसआई व 2 सिपाही जख्मी, आरोपी पकड़कर लौट रही पुलिस गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
X

भोपाल। पांढुर्णा के बढ़ चिचोली इलाके में नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने बैतूल कोतवाली के वाहन को टक्कर मार दी। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुए इस बड़े सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव की मौत हो गई, जबकि 1 एएसआई व 2 सिपाही घायल हो गए। इन तीनों का इलाज कराया जा रहा है। साथ ही सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के बाद छिंदवाड़ा उनके गृहनगर भेजा गया है।

बैतूल पुलिस के मुताबिक एक आपराधिक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गए कोतवाली पुलिस स्टाफ का निजी वाहन देर रात बैतूल लौट रहा था। तभी छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा के पास नेशनल हाइवे 47 पर यह हादसा हो गया। जिसमें पाढर एसआई विनोद शंकर यादव की मौके पर मौत हो गई। साथ ही एएसआई दिलीप तांडेकर, सिपाही नवीन रघुवंशी व अरुण लोहवंसी गंभीर रूप से घायल हो गए। बैतूल पुलिस ने 'हरिभूमि भोपाल' को बताया कि तांडेकर के सिर का सीटी स्केन कराया गया है, स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Next Story