Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking : मुख्य सचिव कोरोना संक्रमित हुए, सीएम के साथ कई बैठकों में थे शामिल

मध्यप्रदेश सरकार के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। वे कई बैठकों में सीएम समेत कई मंत्रियों और राज्य सरकार के अफसरों के साथ शामिल थे। पढ़िए पूरी खबर-

Big Breaking : मुख्य सचिव कोरोना संक्रमित हुए, सीएम के साथ कई बैठकों में थे शामिल
X

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार के मुख्य सचिव और भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी इकबाल सिंह बैंस कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज उनकी टेस्ट रिपोर्ट आई है, जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। वे आश्वयक सावधानियां बरत रहे हैं। वे कोविड संबंधी तमाम प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। उन्होंने अपने परिचितों, हाल के दिनों के संपर्क में आए हुए लोगों से भी जांच कराने और सावधानी बरतने की अपील की है।

गौरतलब है कि इन दिनों लगातार बैठकों में मुख्य सचिव बैंस शामिल होते रहे हैं। राज्य के प्रशासनिक तंत्र के सबसे बड़े ओहदे की जिम्मेदारी होने के कारण वे कुछ अफसरों और मंत्रियों के साथ भी बैठक करते रहे हैं। यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भी वे निकट संपर्क में रहे हैं। हालांकि उन बैठकों में भी सोशल डिस्टेंसिंग और दूसरी सावधानियों का पालन किया गया था, लेकिन फिर भी कोरोना जिस खतरनाक स्वरूप में अभी सामने आया है, उसे देखते हुए किसी के भी संक्रमित हो जाने की आशंका बनी हुई हैं।

Next Story