Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोपाल : जीतू सोनी की कोर्ट में हुई पेशी, 12 जुलाई तक फिर पुलिस रिमांड पर

64 मामलों में आरोपी जीतू सोनी थाना तुकोगंज को ही दिया और 2 दिन का रिमांड। पढ़िए पूरी खबर-

भोपाल : जीतू सोनी की कोर्ट में हुई पेशी, 12 जुलाई तक फिर पुलिस रिमांड पर
X

भोपाल। धोखाधड़ी सहित कई बड़े मामलों में आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी को पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। आरोपी जीतू सोनी को थाना तुकोगंज में अन्य मामलों में सोनी से थाना तुकोगंज को पूछताछ के लिए 12 जुलाई तक दो दिन का और रिमांड दे दिया गया है।

जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी को पुलिस ने धोखाधड़ी, ह्यूमन ट्रैफिकिंग, ब्लैक मेलिंग, हेराफेरी जैसे तकरीबन 64 मामलों में आरोपी पाया था। इस मामले में शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष थाना तुकोगंज ने 4 दिन का रिमांड खत्म होने पर पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने सोनी को थाना तुकोगंज को ही और 2 दिन का रिमांड दिया है।

जिला न्यायालय के न्यायाधीश गौरव गर्ग के समक्ष थाना तुकोगंज जीतू सोनी द्वारा संचालित जेडी इवेंट्स और लोकस्वामी अखबार की जमीन के मामले में पूछताछ करने के लिए रिमांड मांगा था, जिसमें अभियोजन की ओर से तर्क से सहमत होते हुए प्रथम न्यायाधीश ने सोनी को 2 दिन के रिमांड पर तुकोगंज थाना सौंपा है। वहीं जीतू सोनी के वकील अश्विन अध्यरु ने बताया इस बाजार थाने में भी जीतू के खिलाफ अफरा-तफरी के मामले में केस दर्ज था, जिसमें कोर्ट ने जीतू का जेल वारंट काटा है।

Next Story