Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोपाल: पड़ोसी ने ले ली 7 माह की मासूम बच्ची की जान, डंडे से किया था हमला

भोपाल में पड़ोसी के द्वारा किए डंडे के हमले से मासूम बच्ची की जान चली गई। इसके लिए पुलिस ने तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

भोपाल: पड़ोसी ने ले ली 7 माह की मासूम बच्ची की जान, डंडे से किया था हमला
X
भोपाल: पड़ोसी ने ले ली 7 माह की मासूम बच्ची की जान, डंडे से किया था हमला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बागड़ को लेकर शुरू हुए आपसी विवाद ने एक मासूम बच्ची की जान ले ली। बच्ची का नाम मिस्टी था और वो सात महीने की थी। जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी के द्वारा किए डंडे के हमले से मासूम बच्ची की जान चली गई। इसके लिए पुलिस ने तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

ये है मामला

कुछ दिनों पहले से ही गुनगा थाने के रतुआ में रहने वाले मनीष जाट का विवाद पड़ोसी मुकेश यादव से चल रहा था। यह विवाद जानवरों से बचने के लिए घर के बाहर बागड़ बनाने के मामले को लेकर था। असल में बागड़ लगाने से रास्ता छोटा हो गया था जिसके कारण पड़ोसियों के बीच विवादपूर्ण स्थिति बनी हुई थी।

सोमवार की सुबह को जब मुकेश बागड़ में लकड़ी लगा रहा था, तब मनीष की पत्नी ने उन्हें लकड़ी लगाने से रोका। इस बात पर मुकेश ने उसे थप्पड़ मार दिया। ये देखकर मनीष अपनी 7 महीने की बेटी को गोद में लिए बाहर आया और मुकेश से झगड़ने लगा। इस बात पर मुकेश ने अपने साथियों के साथ मनीष पर डंडे से हमला किया।

डंडे के प्रहार से बचने के लिए जैसे ही मनीष ने अपना सिर दूसरी तरफ मोड़ा, वो डंडा मिस्टी के सिर पर जा लगा। डंडे के सिर पर लगते ही मिस्टी के सिर से काफी खून निकलने लगा। मुकेश ने तुरंत अपनी बाइक स्टार्ट की और मिस्टी को पास के अस्पताल में लेकर गया। लेकिन इलाज के दौरान ही मिस्टी की मौत हो गई।

पुलिस ने लगाया हत्या का चार्ज

मिस्टी के मौत की खबर सुनते ही मुकेश वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। लगभग 8 घंटे बाद पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकेश यादव के साथ-साथ उसके दोस्त समंदर यादव और शिवनारायण कुशवाह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Next Story