Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बालाघाट : पूर्व सांसद मुंजारे की हत्या की साजिश? सनसनीखेज आरोप के बाद गरमाई सियासत

उन्होंने जिले में करोड़ों की अवैध उत्खनन और परिवहन करके नेताओं और प्रशासन के साथ मिलकर माफिया राज चलाने का गंभीर आरोप भी लगाते हुए कई अहम बातें कही हैं। पढ़िए पूरी खबर-

बालाघाट : पूर्व सांसद मुंजारे की हत्या की साजिश? सनसनीखेज आरोप के बाद गरमाई सियासत

बालाघाट। पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने रेत माफियाओं , प्रशासन और स्थानीय नेताओं पर उनकी हत्या करने की साजिश रचने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने अपने गृह निवास पर पत्रकारवार्ता के दौरान यह बात करते हुए कहा कि उनकी हत्या के पीछे राजनीतिक साजिश भी चल रही है। गनीमत है कि वे जनता के आशीर्वाद से सही सलामत हैं। इस दौरान उन्होंने जिले में करोड़ों की अवैध उत्खनन और परिवहन करके नेताओं और प्रशासन के साथ मिलकर माफिया राज चलाने का गंभीर आरोप भी लगाते हुए कहा कि वे जनता के लिए हमेशा लड़ाई लड़ते रहेगें।

पिछले कुछ माह से अलग-अलग रेतघाटों का निरीक्षण कर पूर्व सांसद कंकर मुंजारे अवैध उत्खनन को लेकर मुखर होते रहे हैं। हाल ही में 25 जून को उन पर खैरलांजी गुनईघाट में मारपीट और अवैध वसूली की शिकायत के तहत मामला भी दर्ज किया गया था। इस मामले के बाद जिले का राजनीतिक पारा गरमा गया है।

गुनईघाट के घटनाक्रम को लेकर पूर्व सांसद ने बताया कि रेत माफिया और प्रशासन उनकी राजनीतिक हत्या करवाना चाह रहे थे और आगे भी यही मंशा है। उन्होंने कहा कि वे जनहित और जनता की आवाज आगे भी उठाते रहेंगे। रेत के सहित अन्य अवैध कारोबार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके बारे में मामला दर्ज होने के बाद फरार होने की अफवाह चलाई जा रही है, जबकि वह अपने घर में मौजूद हैं। उनके उपर पुलिस में रेत माफियाओं के द्वारा राजनीतिक षड़यंत्र करके मामला दर्ज कराया गया है। जबकि वे रेत के अवैध कारोबार को रोकने गुनईघाट पर जनता के बुलाने पर गये थे। उन्होंने इस दौरान साफ किया कि उनके राजनीतिक दौर की अब सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने वाले हैं।

बालाघाट जिले में आए दिन रेत के कारोबार को लेकर विवाद और तनाव की स्थिति बनी रहती है, जिससे जिले का माहौल बिगड़ते जा रहा है। गुनईघाट में कथित मारपीट की घटना के बाद राजनीतिक उफान आ गया है। एैसे में एक तरफ रेत कारोबारियों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर व्यापार करने के लिए सुरक्षा की मांग की थी, तो वहीं पूर्व सांसद ने भी अपनी हत्या की साजिश की बात करके पूरे माहौल में सनसनी पैदा कर दी है।

Next Story
Top