Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी कार्यालय में आत्मदाह की कोशिश, रमेश मेंदोला को मंत्री न बनाने पर भारी आक्रोश

भाजपा समर्थक दे रहे हैं पार्टी छोड़कर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दे रहे हैं । पढ़िए पूरी खबर-

बीजेपी कार्यालय में आत्मदाह की कोशिश, रमेश मेंदोला को मंत्री न बनाने पर भारी आक्रोश
X

इंदौर। मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार में इंदौर के विधायक रमेश मेंदोला को जगह नहीं मिलने पर उनके समर्थकों में नाराजगी देखी जा रही है। एक तरफ जहां समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया है तो दूसरी तरफ कुछ समर्थक तो पार्टी छोड़कर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दे रहे हैं। इस बीच बीजेपी कार्यालय में एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह की कोशिश की है।

जानकारी के मुताबिक सुमित हार्डिया नाम के कार्यकर्ता ने आत्मदाह का प्रयास किया है। हालांकि कार्यकर्ताओं ने केरोसिन छिड़कने के बाद उससे बोतल छीन ली। घटना स्थल में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद हैं। मंत्रीमंडल विस्तार में विधायक रमेश मेंदोला को जगह नहीं मिलने से नाराज कार्यकर्ता ने आत्मदाह का प्रयास किया है।

रमेश मेंदोला के कुछ समर्थकों ने सीएम शिवराज के विष पीने वाले बयान पर कटाक्ष किया है कि विष तो विधायक रमेश मेंदोला ने पिया है, शिवराज जी कहां पर है। विरोध जताते हुए विधायक रमेश मेंदोला के घर के बाहर बड़ी संख्या में समर्थक एकत्रित हुए और उन्हें मंत्री बनाए जाने की मांग की है। उनका कहना है कि हर बार विधायक रमेश मेंदोला को ही उपेक्षा झेलनी पड़ती है जबकि वही एकमात्र ऐसे विधायक हैं जो पार्टी को विपरीत परिस्थितियों में जाकर काम जब भी करना होता है, वहां पहुंचकर पार्टी की जीत करवाते हैं। ऐसे में उनको मंत्री ना बनाना उनके सभी समर्थकों में काफी निराशाजनक संदेश मिला है।

वहीं बीजेपी समर्थकों के सड़कों पर उतरने पार्टी और छोड़ने वाले बयान पर कांग्रेस ने भी बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि यह पार्टी अवसरवादी पार्टी है, जो पार्टियों के लिए लंबे समय से काम करते हैं, उन्हें हमेशा खाली हाथ रहना पड़ता है।

और पढ़ें
Next Story