Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुरैना : बदमाशों ने की एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश, CCTV में कैद पूरी वारदात

एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए सीएमएस एजेंसी की कैश वैन आई थी। पढ़िए पूरी खबर-

मुरैना : बदमाशों ने की एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश, CCTV में कैद पूरी वारदात
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दरअसल बदमाशों ने एसपी बंगले के पास खड़ी एटीएम कैश वैन को लूटने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर हमला बोल दिया। बदमाशों ने कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का सिर फोड़ दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, इसी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एसपी बंगला के पास की है, जहां तीन बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने घायल सुरक्षा गार्ड और निहत्थे कैश ऑफिसरों ने हथियारबंद बदमाशों को पकड़ लिया और सड़क पर पटककर जद्दोजहद करते हुए कैश वैन में रखे साढ़े 8 लाख रुपये लूटने से बचा लिए। घटना मंगलवार दोपहर 12:30 बजे के करीब एमएस रोड पर एसपी बंगले और एक्सिस बैंक के बीच वाली सड़क पर हुई। यहां एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए सीएमएस एजेंसी की कैश वैन आई थी।

इस वैन में एक्सिस बैंक के अलावा एलआइसी की सैटेलाइट शाखा एवं इंडस एटीएम के करीब साढ़े 8 लाख रुपये थे। जैसे ही वैन रुकी और रुपयों की थैली लेकर कैश ऑफिसर गाड़ी से उतरे, तभी एमएस रोड की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाश आए। बाइक से उतरे दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा गार्ड किशनवीर सिंह ने अपनी रायफल लोड करने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर रिवाल्वर से ऐसा वार किया कि गार्ड का सिर फट गया और खून बहने लगा।

इसके बाद बदमाश ने गार्ड की रायफल छीनने का प्रयास किया, तो सुरक्षा गार्ड ने बदमाश को पकड़कर सड़क पर पटक लिया। इसी बीच दूसरे बदमाश ने कैश ऑफिसरों के हाथ से रुपयों का बैग छीनने के लिए रिवाल्वर तानी तो दोनों कैश ऑफिसरों ने उसे दबोच लिया। खुद को कमजोर पड़ता देख बदमाश रिवाल्वर से फायरिंग करके भागने में सफल हो गए।

Next Story