Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहायक समिति प्रबंधक निकला 2 करोड़ से ज्यादा का आसामी, EOW ने की छापामार कार्यवाही

2 करोड़ रुपए से ज्यादा की चल-अचल संपत्ति का पता चला, 4 मकान जमीनें, 3 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी, ज्वेलरी और गाड़ियां। पढ़िए पूरी खबर-

सहायक समिति प्रबंधक निकला 2 करोड़ से ज्यादा का आसामी, EOW ने की छापामार कार्यवाही
X

सतना। मध्यप्रदेश के सतना के सितपुरा स्थित कोऑपरेटिव सोसाइटी के सहायक समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के सितपुरा स्थित आवास व ठिकानों पर मंगलवार की तड़के ईओडब्ल्यू रीवा की टीम ने छापामार कार्यवाही की। इस दौरान सहायक समिति प्रबंधक के पास से 2 करोड़ रुपए से ज्यादा की चल-अचल संपत्ति का पता चला है, जिसमें 4 मकान जमीनें, 3 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी, ज्वेलरी और गाड़ियां शामिल हैं। खबर लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू की कार्यवाही जारी थी।

ईओडब्ल्यू रीवा की टीम का नेतृत्व कर रहे निरीक्षक मोहित सक्सेना ने बताया कि सहायक समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के खिलाफ 6 महीने पहले आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत कार्यालय रीवा में की गई थी। जिसकी जांच पड़ताल और सत्यापन के बाद न्यायालय से सर्च वारंट लिया गया। इसके बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने मंगलवार की तड़के सहायक समिति प्रबंधक के सभी ठिकानों पर एक साथ छापा मार कार्रवाई की गई।

सहायक समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा की संपत्ति पन्ना जिले के गुनौर तहसील में भी है, जिसके कागजात ईओडब्ल्यू टीम को को मिले हैं। टीम के अधिकारी और कर्मचारी सभी दस्तावेजों की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रहे हैं। संपत्ति का मूल्यांकन किया जा रहा है।

Next Story