Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस MLA को जान से मारने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार, भेष बदलकर घूमता था दूसरे राज्यों में

आरोपी मानसिक स्थिति बिगड़ने की वजह से पिछले कई सालों से वो अलग-अलग राज्यों में साधू का भेष बनाकर घूमता रहता है। पढ़िए पूरी खबर-

कांग्रेस MLA को जान से मारने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार,  भेष बदलकर घूमता था दूसरे राज्यों में
X

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में कांग्रेस विधायक निलय डागा को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम एंजिमल झाम है, जो बैतूल का ही निवासी है। बताया जा रहा है कि मानसिक स्थिति बिगड़ने की वजह से पिछले कई सालों से वो अलग-अलग राज्यों में साधू का भेष बनाकर घूमता रहता है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले कपड़ों का बड़ा व्यवसायी था, जिसकी बैतूल के गंज में किराए की दुकान थी। इस मकान के मालिक विधायक निलय डागा के करीबी रिश्तेदार थे। लंबी कानूनी लड़ाई के बाद आरोपी एंजिमल झाम को दुकान से बेदखल किया गया था। इसी बात की रंजिश को लेकर एंजिमल ने विधायक निलय डागा को धमकी दी थी। पुलिस ने मुताबिक आरोपी ने धमकीभरा फोन नागदा से किया था और उसके बाद से उसका फोन बंद हो गया था। कई बार एमपी और महाराष्ट्र में लोकेशन मिलने के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी छतीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी साधू का भेष बनाकर घूम रहा था और गुरुद्वारों में सेवा करने जाता था। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है।

बता दें विधायक निलय डागा के पड़ोस में रहने वाले युवक ने बैतूल के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके फोन पर किसी अंजान व्यक्ति ने कॉल करते हुए कहा कि "आपका विधायक 8 दिन का मेहमान है, उसकी जिंदगी 8 दिन की बची है, उसे गोली मार दी जाएगी'' युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही फोन कट हो गया, जिसके बाद युवक ने जब दोबारा से उसी नंबर पर कॉल किया तो वह बंद आ रहा था। जिसके बाद युवक ने कोतवाली पहुंचकर मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी थी।

Next Story