Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आजादी का अमृत महोत्सव : जानिए कौन संस्था अपने सदस्यों को मुफ्त में दे रही दो-दो तिरंगा झंडा

व्यापारियों की शीर्ष संस्था भोपाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज अपने संस्था के सदस्यों के दो-दो तिरंगा झंडा नि:शुल्क बांटेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजकुलपाल सिंह पाली, उपाध्यक्ष सुनील जैन सहित चेम्बर के सभी पदाधिकारियों ने चेंबर के मेम्बरों से अपील की है कि सभी सदस्य कोहिफिजा स्थित चेम्बर कार्यालय से तिरंगा झंडा नि:शुल्क प्राप्त कर अपने दुकान और घर में लगाएं।

आजादी का अमृत महोत्सव : जानिए कौन संस्था अपने सदस्यों को मुफ्त में दे रही दो-दो तिरंगा झंडा
X

भोपाल। व्यापारियों की शीर्ष संस्था भोपाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज अपने संस्था के सदस्यों के दो-दो तिरंगा झंडा नि:शुल्क बांटेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजकुलपाल सिंह पाली, उपाध्यक्ष सुनील जैन सहित चेम्बर के सभी पदाधिकारियों ने चेंबर के मेम्बरों से अपील की है कि सभी सदस्य कोहिफिजा स्थित चेम्बर कार्यालय से तिरंगा झंडा नि:शुल्क प्राप्त कर अपने दुकान और घर में लगाएं।

संगठन ने की यह अपील

चेम्बर के पदाधिकारियों ने शहर के सभी व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों और विभिन्न ट्रेडों का व्यापार कर रहे हैं व्यापारियों से अपील की है कि इस स्वतंत्रता दिवस को आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाए और शहर का प्रत्येक व्यापारी दुकान, घर पर तिरंगा झंडा लगाए। चेम्बर के अध्यक्ष श्री पाली ने कहा कि भारत सरकार द्वारा स्वतंत्रता दिवस के 75 वर्ष पूर्ण होने पर भारत सरकार द्वारा इसे अमृत महोत्सव के रूप में मनाए जाने का संकल्प लिया है जिसके अंतर्गत हर घर तिरंगा हर दुकान तिरंगा के रूप में मनाया जाना है। इसी के चलते चेम्बर कार्यालय में प्रात: साढ़े 10 से साढ़े 5 बजे के बीच नि:शुल्क तिरंगा झंडा वितरण किया जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story