Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह का दौरा : चेतक ब्रिज व बोर्ड ऑफिस पर लगा हल्का-फुल्का जाम , जानिए कैसा रहा अन्य मार्गों का ट्रैफिक

राजधानी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर रखा है। कुछ रूटों पर ट्रैफिक दबाव बढ़ने के कारण हल्का-फुल्का जाम लग गया । चेतक ब्रिज और बोर्ड ऑफिस पर अधिक वाहनों के आने के कारण ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया और यहां लगातार जाम की स्थिति बन गई। अन्य रास्तों पर सुचारू रूप से ट्रैफिक चलता रहा।

अमित शाह का दौरा : चेतक ब्रिज व बोर्ड ऑफिस पर लगा हल्का-फुल्का जाम , जानिए कैसा रहा अन्य मार्गों का ट्रैफिक
X

भोपाल । राजधानी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर रखा है। कुछ रूटों पर ट्रैफिक दबाव बढ़ने के कारण हल्का-फुल्का जाम लग गया । चेतक ब्रिज और बोर्ड ऑफिस पर अधिक वाहनों के आने के कारण ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया और यहां लगातार जाम की स्थिति बन गई। अन्य रास्तों पर सुचारू रूप से ट्रैफिक चलता रहा। कुछ स्कूलों में छुट्टी होने के कारण जाम को लेकर वाहन चालकों को अधिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा ।

ट्रैफिक प्लान जारी होने से राहत

जानकारी के अनुसार जंबूरी मैदान और सीपीटी जाने वाले मार्ग पर ट्रैफिक पुलिस में रात में ही ट्रैफिक डाइवर्ट का प्लान जारी कर दिया गया था। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी लगी तो इन मार्गों जेके रोड, मिनाल, रायसेन रोड, इंद्रपुरी तथा सोनागिरी आदि के लोग जल्दी अपने आफिसों के लिए निकल गए। लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रास्तों को बंद करने में थोड़ी ढील देते हुए 8:00 बजे के बाद रास्ते बंद किए।

और पढ़ें
Next Story