Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी के 'अहमद गैंग' का अख्तर गिरफ्तार, MP पुलिस हर एंगल से कर रही पूछताछ

आरोपी के खिलाफ दस से ज्यादा मामले हैं दर्ज। पढ़िए पूरी खबर-

यूपी के अहमद गैंग का अख्तर गिरफ्तार, MP पुलिस हर एंगल से कर रही पूछताछ
X

शहडोल। कानपुर के बिकरू गांव की घटना के बाद जिले के कुख्यात और शातिर अपराधी पुलिस के निशाने पर फिर आ गए हैं। ऐसे सभी बदमाशों के खिलाफ शिकंजा कसने की कवायद शुरू हो गई है जिनके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे हैं। गिरोह बनाकर हत्या, लूट, छिनैती करने वालों के साथ ही भू-माफिया, गौ हत्या व गौ तस्करी में लिप्त लोगों का पता लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के अतीक अहमद गैंग के मोहम्मद अख्तर को शहड़ोल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले के अतासुइया थाना क्षेत्र के रहने वाले अख्तर को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ दस से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसके शहड़ोल आने का मकसद अब तक पुलिस पुलिस को पता नहीं चल पाया है। पुलिस कई एंगल पर पूछताछ कर रही है। दो दिन पहले ही शहड़ोल पुलिस ने हथियारों के साथ जिले में कई आरोपी पकड़े थे। इसके अलावा कई हथियार और भारी मात्रा में मादक पदार्थ भी किया बरामद था।

पुलिस रिकार्ड में पूर्व सांसद अतीक अहमद का इंटर स्टेट यानी आइएस-227 सबसे बड़ा गैंग है। इसमें उसके भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ समेत कुल 121 सदस्य हैं। दूसरा गैंग जोन स्तर पर वारदात करने वाले मांडा निवासी तेरसू कोल का आइजेड- 226 है, इसमें 13 सदस्य हैं। तीसरा गैंग रेंज स्तर पर वारदात अंजाम देने वाले कोरांव के महेंद्र मिश्रा का आइआर-227 है, जिसमें 19 सदस्य हैं। चौथा धूमनगंज निवासी पार्षद व हिस्टीशीटर बच्चा पासी का डी-46 है, इसमें 15 सदस्य हैं।

Next Story