Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जलप्रपात में डूबने से 3 की मौत, पिकनिक मनाने पहुंचे थे सभी दोस्त

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गये और युवकों को बचाने की कोशिश करने लगे। चारों युवकों को रेस्क्यू करके जलकुंड से बाहर निकाला गया, लेकिन एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पढ़िए पूरी खबर-

जलप्रपात में डूबने से 3 की मौत, पिकनिक मनाने पहुंचे थे सभी दोस्त
X

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले से सटे उत्तर प्रदेश के मारकुंडी के सबरी जलप्रपात में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक वहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे तभी यह हादसा हो गया। युवकों को जलकुंड से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना मझगवां थाना से उत्तर प्रदेश के मारकुंडी में स्थित सबरी जलप्रपात की है, जहां चार युवक पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान वे लोग जलकुंड में डूब गये। घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गये और युवकों को बचाने की कोशिश करने लगे। चारों युवकों को रेस्क्यू करके जलकुंड से बाहर निकाला गया, लेकिन एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

यह जलप्रपात करीब 100 फीट गहरा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से 2 शव बरामद किए। वहीं, एक की सांस चलने के कारण उसे सतना के मझगंवा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भिजवाया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, चौथे शख्स की तलाश जारी है।

Next Story