Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लातेहार में बीजेपी नेता की हत्या पर विरोध प्रदर्शन, लोगों की मांग जल्द से जल्द हत्यारे को किया जाए गिरफ्तार

झारखंड के लातेहार में बीजेपी नेता की हत्या के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए। प्रदर्शनकारी थाने के बाहर बैठ गए और विरोध प्रदर्शन किया। लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द बीजेपी नेता के हत्यारे को गिरफ्तार किया जाए।

लातेहार में बीजेपी नेता की हत्या पर विरोध प्रदर्शन, लोगों की मांग जल्द से जल्द हत्यारे को किया जाए गिरफ्तार
X
लातेहार में बीजेपी नेता की हत्या पर विरोध प्रदर्शन

झारखंड के लातेहार में बीजेपी नेता की हत्या के विरोध में लोग सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आए। जनता अपने हाथ में लिए बैनर, पोस्टर के जरिए विरोध मार्च निकाला। इसके बाद बरवाडीह-डालटेनगंज मेन रोड स्थित थाना के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों की मांग है कि बीजेपी नेता की हत्या के हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके अलावा इस हत्या पर सीबीआई जांच कराने का आदेश दिया जाए। साथ ही बीजेपी के जिला नेता जयवर्द्धन सिंह के परिजनों को सिक्योरिटी के तौर पर पुलिस सुरक्षा मुहैया कराया जाए।

हालांकि पुलिस अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों को आरोपी की गिरफ्तारी का अश्वासन देकर इस धरना विरोध को समाप्त करवाया। इस विरोध में बरवाडीह बाजार की कई दुकानें बंद रही। सोमवार को भी सभी दुकानदारों ने विरोध जाहिर कर अपनी दुकानों को बंद रखा था।

गौरतलब है कि रविवार देर शाम बरवाडीह बस स्टैंड में कुछ अज्ञात अपराधियों ने बीजेपी के जिला नेता जयवर्द्धन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी।

जहां पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की, लेकिन आरोपियों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story