Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jharkhand Corona: झारखंड सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, आवास पर जांच तेज

Jharkhand Corona: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी के ड्राइवर में कोरोना के लक्षण के बाद टेस्ट करवाया गया। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हेमंत सरकार के मंत्री और कांग्रेस के एक विधायक कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 3000 के पार
X
हेमंत सरकार के मंत्री और कांग्रेस के एक विधायक कोरोना संक्रमित

Jharkhand Corona: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी के ड्राइवर में कोरोना के लक्षण के बाद टेस्ट करवाया गया। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री के कार्यालय के सचिव भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ सीएमओ ऑफिस में भी एक निजी सचिव कमलेश कोरोना पॉजिटिव है।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक, निजी सचिव क्वेश्चन पहले पटना दौरे से वापस लौटे थे। जिसके बाद अब वह होम क्वारंटाइन कर दिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ सीएम आवास में कोरोना जांच भी तेज कर दी गई है। वह ड्राइवर के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर उन्हें सभी को क्वारंटाइन किया जाएगा और सभी के टेस्ट की जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते दिख रहे हैं। बीते शुक्रवार तक राज्य में 915 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद राज्य में कुल मरीजों की संख्या 11,314 पहुंच गई है।

अब तक राज्य में 106 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हो चुकी है और वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण की वजह से कोरोना संक्रमण से 4314 लोग ठीक होकर अपने घर पहुंच गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में भी अब तक उन्होंने संक्रमितओं का आंकड़ा 17,00,000 के पास पहुंच गया है। बीते 24 घंटे में नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया। जिसमें 57,000 से ज्यादा नए कोरोना मरीज भारत से मिले हैं। वहीं 700 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Top