Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने दुमका में 140 करोड़ रुपया परिसंपत्तियां बांटी, बोले- प्रदेश कोरोना से अछूता नहीं

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेने कोरोना संकट के दौरान में भी दुमका दौरे पर हैं। जहां उन्होंने कार्यक्रम भाग लिया।

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने दुमका में 140 करोड़ रुपया परिसंपत्तियां बांटी, बोले- प्रदेश कोरोना से अछूता नहीं
X
हेमंत सोरेन

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेने कोरोना संकट के दौरान में भी दुमका दौरे पर हैं। जहां उन्होंने कार्यक्रम भाग लिया। इस दौरान हेमंत ने नगर पार्षद को 1 करोड़ रुपये की राशि आवंटन की गई। तो वहीं दूसरी तरफ 140 करोड़ रुपया परिसंपत्तियां बांटी।

दुमका पहुंचकर सीएम हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत मिले आवास दो महिलाओं को आवंटित किए। इस दौरान उन्होने 140 करोड़ रुपया परिसंपत्तियां बांटते हुए कहा कि कई लोगों को नियुक्ति पत्र भी सरकार की तरफ से दिए गए हैं। हमारी सरकार की तरफ से जेपीएससी और एसएससी की समीक्षा की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार बड़े पैमाने पर लोगों को रोजगार देने के लिए काम कर रही है। कहा कि लॉकडाउन की वजह से देश बंद रहा। इसका प्रभाव झारखंड पर भी पड़ा। कई उद्योग बंद रहे, फैक्ट्रियां भी बंद हो गई। ऐसे में इस संकट से उभरने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड में भी लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में राज्य में 1702 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। इनमें 457 रांची के हैं। 8 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त रांची प्रदेश के अंदर हॉट लिस्ट में टॉप पर है।

Next Story
Top