Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी ने की आत्महत्या, तलाक के बाद बने ऐसे हालात

उन्होंने संजय से दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी ने की आत्महत्या, तलाक के बाद बने ऐसे हालात
X

धनबाद। झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को दिन में संयुक्ता मुखर्जी को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैनिटाइजर और जला मोबिल पीने के बाद इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर का सेवन बताया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

संयुक्ता की दो साल पहले दूसरी शादी हुई थी। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आशा पांडेय ने बताया कि संयुक्ता अपने पिता के साथ हीरापुर आदर्श नगर के एक अपार्टमेंट में रहती थी। पिता बीसीसीएल से रिटायर हैं। पहले पति से तलाक हो जाने के बाद संयुक्ता ने दो साल पहले संजय मुखर्जी से शादी की थी।

सुबह में वह अपनी ससुराल में अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसे मोबिल की उल्टियां हो रही थीं, पास में मोबिल गिरा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि मोबिल पीने से ही उनकी हालत बिगड़ी। उन्होंने संजय से दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है। आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद की बात कही जा रही है।

Next Story
Top