Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक स्थानीय नागरिक घायल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के टिकन इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी।

J&K: पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक स्थानीय नागरिक घायल
X

एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज सुबह तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों का मार गिराया है। जबकि दोनों और से हुई गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के टिकन इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान एक घर में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।

सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों की फायरिंग के जवाब में मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल, अभी सर्च आॉपेशन जारी है। पहले खबर आई थी कि सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

12 नागरिक हुए घायल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार हमला कर रहे हैं। बीते नवंबर महीने में पुलवामा में काकापोरा में आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम पर निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। लेकिन, आतंकियों का निशाना चूक गया और सड़क पर ही ग्रेनेड फट गया था। इस आतंकी हमले में 12 आम नागरिक चोटिल हो गए थे।

Next Story