Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: हंदवाड़ा एनकाउंटर में लश्कर के दो आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि में इस मुठभेड़ में लश्कर कमांडर नसीरुद्दीन लोन भी मारा गया है। लोन इस वर्ष 18 अप्रैल को सोपोर और 4 मई को हंदवाड़ा में 3-3 जवानों की मौत का जिम्मेदार था।

J&K: हंदवाड़ा एनकाउंटर में लश्कर के दो आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
X
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, फोटो फाइल

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, हंदवाड़ा में मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया गया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस ने बताया कि में इस मुठभेड़ में लश्कर कमांडर नसीरुद्दीन लोन भी मारा गया है। लोन इस वर्ष 18 अप्रैल को सोपोर और 4 मई को हंदवाड़ा में 3-3 जवानों की मौत का जिम्मेदार था। उन्होंने बताया कि हंदवाड़ा एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकी हाल ही में उत्तरी कश्मीर में सीआरपीएफ पर हुए हमलों के लिए जिम्मेदार थे। इस हमले में एक स्थानीय और एक विदेशी की मौत हो गई थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रगम क्षेत्र में हुई थी।

वहीं सुरक्षा बलों ने बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से एके -47 के चार कारतूस और 100 राउंड बरामद किए हैं। सुरक्षा बलों ने इम्तियाज अहमद डार, परवेज अहमद कुमार, सज्जाद अहमद धोबी और शाहिद मंज़ूर के रूप में पहचाने गए चार लोगों को पकड़ा गया है।

Next Story