Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद TRF की नई धमकी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बीजेपी नेताओं की हत्या की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने ली है। इस बीच टीआरएफ ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमकी भरा बयान पोस्ट किया है।

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद TRF की नई धमकी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
X

बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद TRF की नई धमकी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी घुसपैठ के जरिए सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला करते आए हैं। हालांकि मुंहतोड़ जवाब में भारतीय जांबाज ने कई आतंकियों को मार गिराया। इस बीच गुरुवार को आतंकियों ने बीजेपी नेताओं पर निशाना बनाया था।

जिसमें भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी के तीन नेताओं पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में बीजेपी के नेता नेता फिदा हुसैन, उमर हजम, उमर राशिद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें तीनों नेताओं की मौत हो गई।

इस बीच बीजेपी नेताओं की हत्या की लहर शांत हुई नहीं कि द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने एक धमकी भरा पोस्ट शेयर किया है। द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर धमकी दी है कि श्मशान घाट भी ओवरबुक हो जाएंगे।

टीआरएफ ने ली बीजेपी नेता पर हमले की जिम्मेदारी

उधर, बीजेपी नेता पर हमले की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने ली है। यह संगठन लश्कर-ए-तैयबा से ही जुड़ा है। बीजेपी नेताओं पर आतंकियों का यह पहला हमला नहीं है। इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं पर आतंकी हमले हुए हैं।

इसी साल जून महीने से लेकर अबतक आतंकी हमलों में करीब आठ बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है।

धारा 370 हटाए जाने के बाद तैयार हुआ TRF संगठन

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ही द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) संगठन को तैयार किया गया था। इस संगठन में जम्मू-कश्मीर के स्थानीय आतंकियों को शामिल किया गया है। इस संगठन का लिंक सोशल मीडिया से भी है।

यह संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़ा है और इसके ही इशारों पर सुरक्षाबलों और बीजेपी नेताओं पर हमले होते आए हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story