Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: श्रीनगर के सागजीपोरा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक जवान और एक नागरिक घायल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने सागजीपोरा में राज्य पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग की है।

J&K: श्रीनगर के सागजीपोरा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक जवान और एक नागरिक घायल
X

जम्मू-कश्मीर के सागजीपोरा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में सेना का एक जवान और एक नागरिक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल नागरिक और जवान के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने सागजीपोरा में राज्य पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को निशाना बनाकर हमला किया है। आतंकवादियों ने पुराने श्रीनगर शहर के शाजगरियापोरा में स्थिति एक नाके पर हमला किया और कॉन्स्टेबल फारुख अहमद और एक नागरिक को घायल कर दिया। पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकवादियों की तलाश जारी है।

बता दें कि इससे पहले पूंछ में शनिवार को पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की। पाकिस्तान की तरफ से पूंछ जिले के कास्बा और किरनी सेक्टरों में फायरिंग की गई और मोर्टार से गोले दागे गए। भारतीय सेना के मुताबिक, पाकिस्तान की इस नापाक हरकतों का भारत की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Next Story