Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: मां ने बेटे को धूम्रपान से रोका, तो उसने परिजनों को दिया कभी ना भूलने वाला दर्द

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने और और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद परिवार को सौंप दिया।

J&K: मां ने बेटे को धूम्रपान से रोका, तो उसने परिजनों को दिया कभी ना भूलने वाला दर्द
X
धूम्रपान, फोटो फाइल

जम्मू कश्मीर में एक 13 साल के बच्चे को उसकी मां ने धूम्रपान से रोका तो उसने अपने परिजनों को कभी नहीं भूलने वाला दर्द दे दिया। दरअसल यह मामला संभाग में राजोरी जिले के बुद्धल थाना क्षेत्र के 1 गांव का है।

यहां पर एक 13 साल के बच्चे ने इसलिए पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ले क्योंकि उसकी मां ने उसे धूम्रपान करने पर डांटा था। पुलिस ने बताया कि उक्त गांव निवासी एक व्यक्ति का बेटा जोकि कक्षा आठ में पड़ता था। गलत बच्चों के साथ रहकर उसको धूम्रपान की लत लग गई थी। जब इस बात की जानकारी बच्चे के परिजनों को हुई तो वह चिंतित हो गए।

इसके बाद उन्होंने कई बार अपने बच्चे को धूम्रपान छोड़ने की नसीहत दी। साथ ही उसकी मां ने उसे धूम्रपान को लेकर कई बार डांटा था। लेकिन बेटा मां की डांट सहन नहीं कर पाया और उसने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने और और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद परिवार को सौंप दिया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, बेटे का शव देखकर मां बेहोश हो गई और परिवार में गम का माहौल है। मां होश में आने के बाद बार-बार शव से लिपट कर उसे गले लगा कर बेहोश हो रही थी।

Next Story