Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने किया हमला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने फायरिंग की और फरार हो गए।

J&K: शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने किया हमला
X
सीआरपीएफ, फ़ोटो फ़ाइल

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने आज शोपियां में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हमला किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने फायरिंग की और फरार हो गए। हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम में बाइक सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो था। बता दें कि बाइक सवार आतंकियों ने जवान के नजदीक से गोली मारी थी। जिसके बाद जवान को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया था। अधिकारियों ने जवान की मौत की पुष्टि की। आतंकवादियों ने जवान की रायफल भी छीन ली थी। पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू किया।

इससे पहले गुरुवार को ही श्रीनगर में हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें उनकी मौत हो गई। हमले के तुरंत बाद बाबर कादरी को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

Next Story