Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को राइफल के साथ पकड़ा

भारतीय सुरक्षा बलों ने इस दौरान एक आतंकी को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक रायफल भी बरामद की गई है।

J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को राइफल के साथ पकड़ा
X

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में चदौरा इलाके में आज आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। जबकि भारतीय सुरक्षा बलों ने इस दौरान दूसरे आतंकी को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक रायफल भी बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया था कि आज सुबह बडगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद सुरक्षबलों ने भी जवाबी करवाई की। जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। हालांकि, थोड़ी देर के बाद गोलीबारी रुक गई। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने चंदूरा इलाके के हार्देपोरा में एक बगीचे से सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं थीं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर आतंकवादियों की तलाश शुरू की थी।


रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छुपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जैसे ही सुरक्षाबल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे। आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बताया जा रहा था कि कुछ आतंकी एक घर में छिपे हुए थे और फायरिंग कर रहे थे। हालांकि, अब ऑपरेशन खत्म हो गया है।

Next Story