Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सोपोर में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

गौरतलब है कि बीते 23 जून को सुरक्षबलों ने पुलवामा जिले के बांदजू इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि, सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया था।

J&K: सोपोर में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
X
सोपोर में मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। यहां पर दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक, इलाके में सोपोर पुलिस, 22 आरआर और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम मौके पर मौजूद है। यह टीम आतंकियों से मुठभेड़ को अंजाम दे रही है। इस दौरान इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

गौरतलब है कि बीते 23 जून को सुरक्षबलों ने पुलवामा जिले के बांदजू इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि, सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया था। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने कहा था कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बांदजू में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

कुलगाम में मार गिराए थे 4 आतंकी

वहीं, सुरक्षाबलों ने 21 जून को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत 4 आतंकियों को मार गिराया था।श्रीनगर के जादिबल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा था।

Next Story