Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक SPO शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों के साथ बडगाम मुठभेड़ में एक एसपीओ शहीद हो गया है, जबकि एक सेना जवान घायल हो गया है।

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक SPO शहीद
X

भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में शोपियां जिलें के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक एसपीओ शहीद हो गया है, जबकि एक सेना का जवान घायल हो गया है। वहीं, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। यहां पर गुरुवार रात से मुठभेड़ चल रही है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को इन इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरता देखा तो उनपर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने शोपियां में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है।

बता दें कि ये एनकाउंटर ऐसे समय में हुए हैं जब विदेशी राजदूतों का एक दल ने घाटी के हालात जानने के लिए कश्मीर का दौरे किया। यह प्रतिनिधिमंडल आर्टिकल 370 के प्रावधानों को हटाए जाने के बाद कश्मीर में विकास कार्यों और सुरक्षा के हालातों की जमीनी हकीकत जानने के लिए आया हुआ है।

Next Story