Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षबलों ने राजौरी में आतंकी ठिकाना को किया ध्वस्त, पीका गन समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद

एसएसपी राजौरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ने जिले के मनयाल इलाके में आतंकी ठिकाना होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

J&K: सुरक्षबलों ने राजौरी में आतंकी ठिकाना को किया ध्वस्त, पीका गन समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद
X
राजौरी में सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने को किया ध्वस्त

जम्मू-कश्मीर में आज सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस और सेना की 38-आरआर ने राज्य के राजौरी जिले में थानामंडी इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर उसे ध्वस्त कर दिया है।

सुरक्षबलों ने आतंकी ठिकाने से एक पीका राइफल समेत भारी मात्रा में हथियार और गोल बारूद बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षबलों ने आतंकी ठीकने से एक पीका राइफल, एक चीनी पिस्टल, एक पिस्टल, एके-47 राइफल की एक मैग्जीन, 2 अन्य मैग्जीन, पीका गन के 168 कारतूस, एके-47 राइफल के 47 कारतूस, पिस्टल के 4 कारतूस, 2 यूजीबीएल ग्रेनेड, एक टेप रिकॉर्डर व कई अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।

एसएसपी राजौरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ने जिले के मनयाल इलाके में आतंकी ठिकाना होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षा बलों को आतंकियों का ठिकाना मिल गया। जिसे जवानों ने ध्वस्त कर दिया।साथ ही यहां से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद किया गया।

एसएसपी ने कहा कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सभी एजेंसियों के बीच अच्छे तालमेल है। इसी के कारण देश विरोधी तत्वों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने में लगातार कामयाबी मिल रही है।

Next Story