Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने राजौरी में दो और जम्मू में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, मास्टरमाइंड के घर से हथियारों का जखीरा बरामद

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू (Jammu) के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी (Rajouri) आतंकी मॉड्यूल में तालिब हुसैन और अल्ताफ हुसैन को गिरफ़्तार किया गया है।

J&K: सुरक्षाबलों ने राजौरी में दो और जम्मू में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, मास्टरमाइंड के घर से हथियारों का जखीरा बरामद
X

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सुरक्षा बलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) ने आतंकी मॉड्यूल (Terrorist Module) का भंडाफोड़ कर दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही भारी मात्रा में हथियारों (Weapons) का जखीरा भी बरामद किया है। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह (Jammu ADGP Mukesh Singh) ने यह जानकारी दी है।

बीजेपी नेता जसबीर सिंह के घर में हुए ग्रेनेड ब्लास्ट में शामिल था अल्ताफ

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू (Jammu) के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी (Rajouri) आतंकी मॉड्यूल में तालिब हुसैन और अल्ताफ हुसैन को गिरफ़्तार किया गया है। पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जसबीर सिंह (BJP Leader Jasbir Singh) के घर में ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ था। इस हमले में आतंकी अल्ताफ हुसैन (Terrorist Altaf Hussain) शामिल था। तालिब हुसैन ने बीते एक साल में ड्रोन से 5 डिलीवरी हासिल की थी।

आठ चाइनीज ग्रेनेड में से सात बरामद किए गए

जिसमें चार एके-47 आई थी, जिसमें से तीन बरामद कर ली गई हैं। आठ यूबीजीएल ग्रेनेड गिराई गई थी जिन्हें बरामद कर लिया है। आठ चाइनीज ग्रेनेड में से सात बरामद कर ली हैं। 6 पिस्तौल बरामद किए हैं। 5 रिमोट कंट्रोल आईईडी बरामद किए गए हैं। 2 बड़े आईईडी बरामद हुए हैं।

मुनिर के घर से हथियारों का जखीरा बरामद

आगे बताया कि राजौरी में दो और जम्मू में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया है। जम्मू में लश्कर ए तैयबा का एक आतंकी मॉड्यूल जम्मू शहर और आसपास के इलाकों में बनाया गया जिसका मास्टरमाइंड फैसल मुनिर है। इसके साथ 4-5 और लोगों का गिरोह है जिसमें से 2 की गिरफ़्तारी हुई है। इन्होंने पिछले एक से डेढ़ साल में सीमा पार से आई कई ड्रोन डिलीवरी हासिल की हैं। फैसल मुनिर के घर से एक एके-47 राइफल, पांच पिस्तौल, आठ ग्रेनेड और गोला बारूद बरामद हुआ है।

और पढ़ें
Next Story