Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के आईजीपी मुकेश सिंह ने बताया राजौरी ज़िले से सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया।

J&K: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया, भारी मात्रा में हथियार बरामद
X
तीन आतंकी गिरफ्तार, फ़ोटो प्रतीकात्मक

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगती लगी है। सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के आईजीपी मुकेश सिंह ने बताया राजौरी ज़िले से सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। इन आतंकियों के पास से दो एके-56 राइफल, दो पिस्तौल, चार ग्रेनेड और 1 लाख रुपये बरामद किए गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस और सुरक्षबलों को जानकारी मिली थी कि शहर के गुर्दन वाला इलाके में तीन संदिग्ध लोग घूम रहे हैं, सूचना मिलते ही पुलिस और सेना ने ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

सेना और पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को एक ठिकाने से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों आंतकी कश्मीर घाटी के पुलवामा और शोपियां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने उनके कब्जे से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल राउंड, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के करीब नकदी बरामद की है।

Next Story