Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुपवाड़ा मार्केट से पुलिस ने आतंकियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया, 6 जिंदा ग्रेनेड बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली कि कुपवाड़ा बाजार में आज कोई आतंकवादी घटना घट सकती है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीम अन्य सुरक्षाकर्मियों के साथ बाजार में पहुंच गई और संदिग्धों की तलाश के लिए नाके स्थापित कर दिए।

कुपवाड़ा मार्केट से पुलिस ने आतंकियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया, 6 जिंदा ग्रेनेड बरामद
X

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों ने एक बड़ी आतंकवादी घटना को नाकाम कर दिया है। कश्मीर पुलिस की सतर्कता की वजह से कुपवाड़ा में एक बड़ी घटना होने से बच गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, जिला कुपवाड़ा के मुख्य बाजार में पुलिस द्वारा लगाए गए विशेष नाके के दौरान पुलिस ने दो आतंकियों के सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से छह जिंदा ग्रेनेड बरामद किए हैं। इतनी संख्या में ग्रेनेड लेकर वे कहां जा रहे थे, पुलिस इस संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है।




पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली कि कुपवाड़ा बाजार में आज कोई आतंकवादी घटना घट सकती है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीम अन्य सुरक्षाकर्मियों के साथ बाजार में पहुंच गई और संदिग्धों की तलाश के लिए नाके स्थापित कर दिए। इस दौरान बाजार में प्रवेश करते हुए पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए रोका। उनके चेहरों के भाव ने सुरक्षाकर्मियों को शक हो गया। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे खरीददारी के लिए बाजार जा रहे हैं।

Next Story