Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनंतनाग के जंगल में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर अनंतनाग के जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों का ठिकाना बरामद हुआ।

अनंतनाग के जंगल में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद
X

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के जंगल में सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। सुरक्षाबलों को आतंकियो के इस ठिकाने से तीन एके-56, दो चीनी पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, मैगजीन्स और अन्य सामान मिला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर अनंतनाग के जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों का ठिकाना बरामद हुआ।हथियार बरामद करने के बाद आतंकियों के ठिकाने को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को श्रीनगर के कृष्णा ढाबे फायरिंग मामले में पकड़े गए आतंकी से पूछताछ के बाद इस ठिकाने की जानकारी मिली।

बता दें कि सुरक्षाबलों को इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में आतंकियों के होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने बीते शनिवार को संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान मीरपोरा गांव की घेराबंदी कर आने-जाने के रास्ते बंद कर दिए। लेकिन सुरक्षाबलों को आतंकियों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद ऑपरेशन स्थगित कर दिया गया था।

हाल में सुरक्षाबलों ने किया था हथियारों का जखीरा बरामद

जानकारी के लिए आपको बता दें भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 17-18 फरवरी को एक ज्वाइंट अभियान में जम्मू क्षेत्र के रियासी जिले के भीतरी इलाके से भारी मात्रा में जंगी हथियारों का जखीरा बरामद किया था।

जो हथियार बरामद किए गए थे उनमें एक एके-47 राइफल, एक एसएल राइफल, एक 303 बोल्ट राइफल, 2 चीनी पिस्तौल, 4 यूबीजीएल ग्रेनेड आदि शामिल है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को रेडियो सेट का एक बॉक्स भी मिला है।

Next Story