Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सांबा सेक्टर में नजर आया पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग कर खदेड़ा

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने सांबा जिले में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है।

J&K: सांबा सेक्टर में नजर आया पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग कर खदेड़ा
X

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के जवानों ने फायरिंग कर उसे खदेड़ दिया है। बता दें कि पाकिस्तान द्वारा लगातार जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसे बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवानों द्वारा रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है।

जवानों ने घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने सांबा जिले में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। इस दौरान भारतीय जवानों ने एक पाकिस्तानी नागरिक को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जवानों ने पाकिस्तानी नागरिक को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते में सांबा सेक्टर में घुसपैठ का यह दूसरा मामला है। अधिकारी ने बताया कि एक पाकिस्तानी नागरिक को अंधेरे में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसने का प्रयास करते हुए देखा गया। बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की और एक गोली घुसपैठिये की पीठ में लग गयी। इसके बाद उससे गिरफ्तार कर लिया गया। फिर घुसपैठिये को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

Next Story