Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, गोलीबारी में एक नागरिक की मौत

पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

J&K: पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, गोलीबारी में एक नागरिक की मौत
X
भारतीय सेना फोटो फाइल

पूरी दुनिया जहां एक तरफ कोरोना काल से जूझ रही है। तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

हालांकि पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में बालाकोट में एक नागरिक की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने रात करीब 2:00 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। लगभग 2:45 बजे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही।

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 4 सैनिक मार कर आए थे

बता दें कि बीते रविवार को जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने भारी फायरिंग की थी। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए चार पाक सैनिकों को मार गिराया था। जवाबी कार्रवाई में कई पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग से कुछ पाक चौकियों को भी नुकसान पहुंचा था। आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए फायरिंग करती है। पाकिस्तानी सेना ने बीते रविवार देर शाम बालाकोट, मेंढर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों में 120 एमएम मोर्टार दागने शुरू किये थे। जिसका भारतीय सेना ने करार जवाब दिया था।


Next Story