Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी सेना ने LoC पर की अंधाधुंध गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान की तरफ से 12 घंटे से भी कम समय में दूसरा संघर्ष विराम उल्लंघन किया है। बीते सोमवार को शाम करीब 7:50 बजे पाकिस्तान ने पुंछ जिले के खारी करमारा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर मोर्टार के साथ भारी फायरिंग की थी।

पाकिस्तानी सेना ने LoC पर की अंधाधुंध गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
X

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने आज अंधाधुंध गोलीबारी कर मोर्टार दागे हैं। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना ने इस बात की जानकारी दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से 12 घंटे से भी कम समय में दूसरा संघर्ष विराम उल्लंघन किया है। बीते सोमवार को शाम करीब 7:50 बजे पाकिस्तान ने पुंछ जिले के खारी करमारा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर मोर्टार के साथ भारी फायरिंग की थी।

भारतीय सेना फायरिंग का दे रही मुंहतोड़ जवाब

कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तान ने अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में आज सुबह 6.30 बजे एलओसी के निकट छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे हैं। भारतीय सेना भी पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। गोलीबारी के बीच स्थानीय लोग अपने घरों के अंदर बंद हो गए हैं।

पाकिस्तानी फायरिंग में स्थानीय लोग होते हैं हताहत

बता दें कि एलओसी के पार से दागे गए गोलों से ज्यादातर स्थानीय लोग हताहत होते हैं और उनके घरों और कृषि क्षेत्रों को नुकसान पहुंचता है। पाकिस्तानी सेना ने इससे पहले केरन और रामपुर सेक्टर के बाद उरी में भी गोलाबारी की थी। इस फायरिंग का भारतीय सेना ने जबरदस्त जवाब दिया था।

Next Story