Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने आज सुबह तड़के लगभग 3:30 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से सुबह लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से नाकाम हुआ पुलवामा जैसा आतंकी हमला, अवंतीपुरा इलाके में पकड़ा गया 52 किलोग्राम विस्फोटक और 50 डेटोनेटर
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू-कश्मीर में कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टरों में पाकिस्तान ने आज सुबह तड़के लगभग 3:30 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से सुबह लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी गतिविधिया जारी है। रविवार को श्रीनगर में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शहर के जूनिमार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया था।

आतंकियों ने चलाई गोली

उन्होंने आगे बताया था कि सुरक्षाबल इलाके में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे। आतंकियों ने खुद को घिरा देखा तो फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

14 दिन में मारे गए 25 आतंकी

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में बीते 14 दिनों के अंदर सुरक्षाबलों ने 25 आतंकवादियों को मार गिराया है । वहीं दूसरी तरफ इस साल के जनवरी से लेकर 21 जून तक सुरक्षाबलों ने करीब 101 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है।


Next Story