Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तानी सेना ने मनकोट सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह तड़के करीब 4:30 बजे पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में सुबह बिना उकसावे के ही फायरिंग शुरू कर दी।

J&K: पाकिस्तानी सेना ने मनकोट सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
X
भारतीय सेना

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास सीजफायर का उल्लंघन किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पाकिस्तान ने LOC के पास, पुंछ ज़िले के मनकोट सेक्टर में मोर्टार दागकर और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह तड़के करीब 4:30 बजे पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में सुबह बिना उकसावे के ही फायरिंग शुरू कर दी। काफी देर तक रुक रुक कर फायरिंग होती रही, इस बीच मोर्टार शैल भी दागे गए। हालांकि, भारतीय सेना की तरफ से भी पाकिस्तानी सेना को माकूल जवाब दिया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना एलओसी पर ज्यादातर घुसपैठियों को कवर देने के लिए फायरिंग करती है। हालांकि, भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना के इन नापाक मंसूबों को हर बार नाकाम कर देती है। आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तानी सेना ने इस बार घुसपैठियों को कवर फायर देने के लिए एलओसी पर फायरिंग की है।

Next Story