Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: बडगाम के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षाबलों-आतंकियों में मुठभेड़, एक आतंकी मार गिराया

जम्मू कश्मीर के चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में सुरक्षाबलों-आतंकियों में मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर: बडगाम के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षाबलों-आतंकियों में मुठभेड़, एक आतंकी मार गिराया
X

जम्मू कश्मीर के चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में सुरक्षाबलों-आतंकियों में मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। ये मुठभेड़ बीते 12 घंटे से जारी है। अभी भी इस इलाके को जवानों ने घेर रखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बडगाम के चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में जारी मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। जम्मू कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 12 घंटे से मुठभेड़ जारी है।

बता दें कि चरार-ए-शरीफ में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सोमवार देर रात ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। 12 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। मुठभेड़ के दौरान जवानों का तलाशी अभियान जारी है।

सुरक्षाबलों को बीती शाम को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर सुरक्षाबलों ने चरार-ए-शरीफ इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

Next Story