Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां के रावलपोरा में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, संयुक्त अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के रावलपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

J&K: शोपियां के रावलपोरा में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर,   संयुक्त अभियान जारी
X

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के रावलपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। हालांकि, अभी मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों का इलाके में संयुक्त अभियान चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले जानकारी मिली थी कि भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर विलायत उर्फ सज्जाद अफगानी को घेर लिया है। वहीं देर रात आतंकियों ने 6 नागरिकों को बंधक बना लिया था। रिपोर्ट के अनुसार, सभी 6 बंदियों को सुरक्षा बलों ने छुड़ा लिया है। फिलहाल, संयुक्त अभियान जारी है।

बता दें कि शोपियां जिले के रावलपोरा गांव में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी की। इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

हालांकि, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर के लिए कई मौके दिए पर वे लगातार गोलीबारी करते रहे। फिर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। इसी दौरान आतंकियों ने 6 नागरिकों को बंधक बना लिया था। इन्हें सुरक्षा बलों ने सुरक्षित निकाला तब जाकर परिवार वालों को राहत मिली। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Next Story