Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के रेबन इलाके में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मारा गया है। वहीं एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। प्रसाशन ने एनकाउंटर को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के रेबन गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सेना की 1-आरआर, सीआरपीएफ की 178 बटालियन और एसओजी के जवानों ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की।

खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालने से पहले आतंकियों से समर्पण करने की बात भी कही। लेकिन आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाते रहे। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। कुछ ही देर में एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी मुठभेड़ जारी है।

जवानों ने घेरबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया

वहीं जैनपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की 178 बटालियन की संयुक्त टुकड़ियों ने शोपियां में एक घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ चल रही है।

Next Story