Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

J&K: पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद
X

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना भी पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी का मुहंतोड़ जवाब दे रही है।

अवंतीपोरा में आतंकवादियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

अवंतीपोरा जिला पुलिस ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार किये गए हैं। इन दोनों सहयोगियों के पास से कुछ सामान भी बरामद किया गया है। फिलहाल सुरक्षबल इन आंतकियों के सहयोगियों से पूछताछ कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते हफ्ते पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर में उरी सेक्टर से लेकर गुरेज सेक्टर के बीच एलओसी सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी सेना के द्वारा की गई गोलीबारी में चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। इसके साथ ही 6 और लोगों मौत हुई थी।

पाकिस्तान को झूठी सफाई के लिए भारत ने लताड़ लगाई थी। भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा था कि पाकिस्तान की तरफ ओर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस भ्रामक है और यह भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाने की नीति का हिस्सा है।

Next Story