Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, कहा - नहीं फहराएंगे तिरंगा

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि चीन ने हमारी 1000 वर्ग किमी जमीन पर कब्जा किया। लेकिन हम 40 किमी जमीन वापस ले आए। आज चीन भी आर्टिकल 370 और जम्मू कश्मीर के बारे में बात करता है।

महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, कहा - नहीं फहराएंगे तिरंगा
X

महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, कहा - नहीं फहराएंगे तिरंगा

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti, PDP) लगातार केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रही हैं। इसी क्रम में एक बार और उन्होंने बड़ा विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब तक हमारा झंडा हमें वापस नहीं मिलेगा, तब तक हम तिरंगा नहीं फहराएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे झंडे से ही तिरंगे के साथ हमारे संबंध स्थापित होते हैं।

हुई अंतरराष्ट्रीय चर्चा

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि चीन ने हमारी 1000 वर्ग किमी जमीन पर कब्जा किया। लेकिन हम 40 किमी जमीन वापस ले आए। आज चीन भी आर्टिकल 370 और जम्मू कश्मीर के बारे में बात करता है। वो हमारे लिए आवाज उठाता है और सरकार से सवाल करता है। आर्टिकल 370 हटाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय तौर पर हमारी काफी चर्चा हुई है।

नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इनके पास वोट मांगने के लिए दिखाने को कुछ नहीं है। ये कहते हैं कि हमने आर्टिकल-370 हटाया और अब आप जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीद सकते हो। फिर कहते हैं कि वैक्सीन फ्री में देंगे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोट के लिए आर्टिकल-370 की बात की। ये सरकार राष्ट्र के असल मुद्दों को सुलझाने में बुरी तरह से फेल हो गई है।

नरेंद्र मोदी ने कही थी ये बात

नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली के दौरान कहा था कि एनडीए सरकार ने आर्टिकल-370 हटाया। वो लोग कहते हैं कि वो पावर में आएंगे तो आर्टिकल-370 को वापस ले आएंगे। ये कहने के बाद भी उनकी इतनी हिम्मत है कि वो बिहार में वोट मांग रहे हैं। क्या ये बिहार का अपमान नहीं है? जिस राज्य ने अपने बेटे-बेटियों को सरहद पर इस देश की रक्षा के लिए भेजा, वो उसी राज्य का अपमान कर रहे हैं।


Next Story