Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LOC पर पाकिस्तान ने फिर दिखाई नापाक हरकत, किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत सामने आई है। नौगाम गांव सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LOC पर पाकिस्तान ने फिर दिखाई नापाक हरकत, किया सीजफायर का उल्लंघन
X

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत सामने आई है। नौगाम गांव सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। दोनों तरफ से भारी फायरिंग हो रही है। वहीं कई स्थानीय लोग भी इसका शिकार हो रहे है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुपवाड़ा में लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों और स्थानीय लोगों को निशाना बनाया है। अभी भी दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

भारतीय सेना दूसरी तरफ से मुंह तोड़ जवाब दे रही है। स्थानीय लोगों की माने तो चारों तरफ से मोर्टार की आवाजें आ रही है। बीते 1 महीने के अंदर पाकिस्तान की तरफ से कई इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है।

जानकारी के लिए बता दें कि नौगाम सेक्टर के अलावा उरी में भी पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तान लगातार भारतीय भारतीय सीमा से सटे गांवों और चौकियों को निशाना बनाता है। पाकिस्तानी सेना की लगातार हरकत को भारतीय सेना लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

अभी भी एलओसी पर हालात तनावपूर्ण हैं और भारी गोलाबारी जारी है। दोनों ओर से मोर्टार दागे जा रहे हैं. सीजफायर उल्लंघन के दौरान जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। इससे पहले एक अगस्त को पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया है।

Next Story