Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीरः नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादियों ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश की है।

जम्मू कश्मीरः नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर
X

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादियों ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश की है। मिली जानकारी के मुताबिक, कुपवाड़ा के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सीमा से आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की। जिसे सेना ने नाकाम कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के नौशेरा सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर आतंकवादियों ने घुसपैठ की। इस दौरान सेना ने फायरिंग की। जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए हैं।

सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह कुपवाड़ा के नौशेरा सेक्टर में आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश की गई। इस दौरान सेना ने आतंकवादियों को सरेंडर करने को कहा। लेकिन आतंकवादियों ने दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में 2 आतंकवादी मारे गए। अभी भी फायरिंग जारी है और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से कई बार घुसपैठ की कोशिश की गई है और वहीं दूसरी तरफ लगातार पाकिस्तान की तरह से सीजफायर का उल्लंघन होता रहा है। वहीं कठुआ जिले में बीएसएफ की चौकी को पाकिस्तान निशाना बनाया था। बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं। अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है।


Next Story