Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उस्मान भाई ढ़ेर, बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या में था शामिल

जम्मू कश्मीर के सुरक्षाबलों ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। जानकारी मिली है कि बारामूला के सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से नाकाम हुआ पुलवामा जैसा आतंकी हमला, अवंतीपुरा इलाके में पकड़ा गया 52 किलोग्राम विस्फोटक और 50 डेटोनेटर
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू कश्मीर के सुरक्षाबलों ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। जानकारी मिली है कि बारामूला के सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया है। बता दें कि उस्मान भाई बीजेपी नेता वसीम बारी के साथ-साथ उनके पिता और भाई की हत्या में भी शामिल था।

कश्मीर के आईजी ने दी जानकारी

कश्मीर के आईजी ने जानकारी देते हुए कहा है कि उस्मान भाई को मारकर बारामूला के सुरक्षाबलों ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने कहा है कि उस्मान भाई ने ही बीजेपी नेता वसीम भाई की हत्या की थी। साथ ही वो उनके भाई और पिता की भी हत्या में शामिल था। बता दें कि क्रेइरी इलाके में सुरक्षाबलों ने 36 घंटे की मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है।

8 जून को हुई थी हत्या

बता दें कि वसीम बारी के साथ-साथ उनके पिता और भाई की हत्या 8 जुलाई को हुई थी। इसमें लश्कर के उस्मान भाई का नाम सामने आया था। उस्मान भाई कई सालों से उत्तरी कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहा था।

Next Story