Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या पर भड़के जेपी नड्डा, बोले- कायरों को चुकानी होगी कीमत

कुलगाम में आतंकियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या पर भड़के जेपी नड्डा, बोले- कायरों को चुकानी होगी कीमत
X
जेपी नड्डा, फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। अन्य दो नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई है। जिसके बाद इस घटना को लेकर अब नेताओं के बयान आना शुरू हो गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने बीजेपी नेताओं की हत्या पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों ने ज़िला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे। कायरों को इसकी कीमत चुकानी होगी।

आतंकवादियों की कायराना हरकत से राष्ट्रवादी जुनून और ज़ज्बा कमज़ोर नहीं होगा

जेपी नेड्डा ने के अलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आतंकवादियों की इस कायराना हरकत से किसी भी तरह से राष्ट्रवादी जुनून और ज़ज्बा कमज़ोर नहीं होगा। इतिहास गवाह है कि जब भी इस तरह की शैतानी हरकतें हुई हैं तब इंसानियत और मज़बूत होकर उभरी है।

डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के वाईके पोरा में आतंकियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अन्य दो नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई है। कुलगाम पुलिस ने कहा कि कल रात लगभग आठ बजे भाजपा के तीन नेताओं पर आतंकी हमले की जानकारी मिली थी।

जिसके बाद तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शुरुआती जांच में मालूम हुआ कि भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं पर आतंकियों ने फायरिंग की। गोली लगने से तीनों नेता गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तत्काल सभी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीनों की पहचान फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई है।

Next Story