Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: भारी बारिश और लैंड स्लाइड की वजह से जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद

जम्मू कश्मीर में बीते दिनों बारिश की वजह से कई इलाकों में पहाड़ खिसकने की खबरें आ रही हैं। जिसकी वजह से कई इलाकों में लैंडस्लाइड हो रही है।

जम्मू-कश्मीर: भारी बारिश और लैंड स्लाइड की वजह से जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद
X

जम्मू कश्मीर में बीते दिनों बारिश की वजह से कई इलाकों में पहाड़ खिसकने की खबरें आ रही हैं। जिसकी वजह से कई इलाकों में लैंडस्लाइड हो रही है। इस दौरान आज मंगलवार को भी जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे को बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को जम्मू कश्मीर में भारी बारिश और लैंडस्लाइड की वजह से जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे को बंद कर दिया गया है। 2 दिन पहले ही हाईवे को चालू किया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे के रामबन में भारी बारिश की वजह से सड़क पर मलबा गिरा था। जिसके वजह से एक तरफ का हाईवे बंद कर दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ बीते रविवार को श्रीनगर से जम्मू के वाहनों को जाने दिया जा रहा था।

जबकि जम्मू से श्रीनगर के लिए वाहनों को बंद कर दिया गया था। रविवार को श्रीनगर नहीं जा पाने से नगरोटा में सैकड़ों ट्रक फंसे हुए हैं। इसी तरह सांबा में मानसर से श्रीनगर जा रहे सैकड़ों ट्रक भी रास्ते में फंसे हुए हैं। रविवार को सड़क के किनारे ट्रकों की लंबी कतार लगी रही।

मौसम विभाग के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में मानसूनी सीजन का दौर जारी है। जिसकी वजह से कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ यातायात भी प्रभावित हो रहा है। बारिश की वजह से कई इलाकों में लैंडस्लाइड भी हो रही है। जिसके वजह से रास्ते बंद हो जा रहे हैं।

Next Story