Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बारामुला जिले के वनिगाम पेइन क्रेरी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
X

भारतीय सुरक्षाबल, फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है। आज सुबह बारामूला के करीरी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से की जारी फायरिंग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि इलाके को बैरिकेड लगाकर सील कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बारामुला जिले के वनिगाम पेइन क्रेरी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। अब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलो से घिरा हुए देखा तो उनपर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। फिलहाल, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। इलाके में सेना ने घेरेबंदी तेज कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसी महीने की 4 तारीख को सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले के येदिपोरा में एक आतंकी को एनकाउंटर में मार गिराया था। जबकि, तीन भारतीय सुरक्षाबल घायल हो गए थे। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक आतंकी को मार गिराया।


Next Story