Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आतंकियों ने किया सरेंडर, बारामूला में संदिग्ध वस्तु मिली

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 2 स्थानीय आतंकवादियों ने अपने माता-पिता और पुलिस की अपील पर आत्मसमर्पण कर दिया है।

Jammu Kashmir: कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आतंकियों ने किया सरेंडर, बारामूला में संदिग्ध वस्तु मिली
X

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। आतंकवादी आए दिन सुरक्षा बलों और स्थानीय लोगों को निशाना बनाने की फिराक में लगे रहते हैं। ताजा मामला कुलगाम (Kulgam) के हादीगाम (Hadigam) इलाके से सामने आया है। इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) और सुरक्षाबलों (Security Forces) ने सर्च अभियान शुरू किया।

जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद भी भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माने और लगातार फायरिंग करते रहे। फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 2 स्थानीय आतंकवादियों ने अपने माता-पिता और पुलिस की अपील पर आत्मसमर्पण कर दिया है। इन आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।



बारामूला में संदिग्ध वस्तु मिली, सड़क पर वाहनों के आवागमन लगी रोक

भारतीय सेना ने कहा कि सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के कुट्टा मोड़ पट्टन में एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जिसे आईईडी माना जा रहा है। एक बीडीएस टीम को साइट पर बुलाया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि सड़क पर वाहनों के आवागमन को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया गया है।



और पढ़ें
Next Story